-->

Samvida Shikshak Varg 3 Hall Ticket 2022 (Admit Card Status)

संविदा शिक्षक वर्ग 3 की एग्जाम डेट 2021 | Samvida Shikshak Varg 3 Hall Ticket
Mp Prathamik Shikshak या संविदा शिक्षक वर्ग 3 की परीक्षा डेट व्यापम ने फिर से अपनी अधिकारिक वेबसाइट से हटा ली है और नई तारीख की जानकारी जल्द ही वेबसाइट पर अपडेट की जाएगी.. (Download Admit Card Here)
  • Mp Prathamik Shikshak (Samvida Varg 3) Status:  Last Date Over
  • Mp Prathamik Shikshak Online Application Last Date 20th January 2020
  • Mp Prathamik Shikshak Exam Dates - 5th March 2022
खुशखबरी मध्यप्रदेश प्राथमिक शिक्षक (संविदा शिक्षक वर्ग 3) का विज्ञापन आ चूका हैं. ऑनलाइन आवेदन 6 जनवरी से 20 जनवरी तक होंगे. ऑनलाइन आवेदन के लिए mponline पोर्टल का उपयोग किया जायेगा. परीक्षा की तिथि की जानकारी जल्द ही अपडेट की जायेगी. 


Updated: 28 Jan 2019:- मध्यप्रदेश उच्च माध्यमिक शिक्षक के प्रवेश पत्र डाउनलोड के लिए आ गये हैं. आप संविदा शिक्षक वर्ग 1 का प्रवेश पत्र नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं. माध्यमिक शिक्षक की परीक्षा तिथियाँ अभी घोषित नहीं हुई हैं. परीक्षा तिथि घोषित होते ही नीचे अपडेट कर दी जायेंगी. साथ ही प्राथमिक शिक्षक या संविदा शिक्षक वर्ग 3 की ताजा खबरे हम आपके साथ इसी वेबसाइट पर शेयर करते रहेंगे. 


High School Teacher (Ucch Madhyamik Shikshak) Exam Dates: 1st To 11th February 2019 (Exam Done) 
Middle School Teacher (Madhyamik Shikshak) Exam Dates: 16th Feb To 10th March 2019 
Samvida Varg 1 Admit Card:- Download Here

Samvida Varg 2 Admit Card:- Download Here

Samvida Varg 3 Admit Card:- Available within 20 days.
ताजा खबर नवम्बर 2018: मध्यप्रदेश संविदा शिक्षक वर्ग 3 जो की अब प्राथमिक शिक्षक के नाम से होगी. और यह भर्ती नियमित शिक्षक के रूप में होगी. इसकी विज्ञप्ति जनवरी 2019 तक आने की संभावना हैं. 
अगर आप संविदा शाला शिक्षक भर्ती की परीक्षा तिथि की जानकारी चाहते हैं तो आपको यह जानकारी पूरी पढना चाहिये क्योकि आज हम आपके कई प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करेंगे. सबसे पहले आपको बता दे संविदा शिक्षक की भर्ती परीक्षा का विज्ञापन अभी घोषित नहीं हुआ हैं. यह विज्ञापन व्यापम के द्वारा घोषित होगा. और ऑनलाइन फॉर्म Mp ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से भरे जायेंगे.

Updated: 8-9-2018 
मध्यप्रदेश सरकार ने PEB को आदेश दे दिए हैं की मध्यप्रदेश नियमित शिक्षक की भर्ती चुनाव के पहले की जाए. इसके लिए सरकार ने भर्ती के सारे नियम और शर्ते PEB को दे दी हैं. भर्ती में 20-25 लाख आवेदन आ सकते हैं इसीलिए इस विशाल भर्ती कप प्रारूप तैयार करने में PEB को टाइम लग रहा हैं. भर्ती परीक्षा आचार संहिता लगने पर भी सकती हैं.  
ताजा खबर:- मध्यप्रदेश संविदा शाला शिक्षक की भर्ती अभी नहीं आई हैं.ना ही भर्ती का कोई विज्ञापन आया हैं. आप Whatsapp और फेसबुक में वायरल हो रहे झूठे विज्ञापन के झासे में ना आये. क्योकि इस भर्ती का आयोजन Mp Peb और Mp ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से संपन्न होगी. जिस पर इस भर्ती की अभी कोई जानकारी नहीं हैं. और वायरल हुई पीडीऍफ़ फाइल पुरानी (2011) की हैं जो की गलत तरीके से Edit की गई हैं. भर्ती की ताजा जानकारी मिलते ही आपको सूचना देंगे. 

Samvida Shikshak Varg 3 Hall Ticket 

संविदा शाला शिक्षक वर्ग 3 की परीक्षा तिथि :-  Update Soon
संविदा शाला शिक्षक वर्ग 2 की परीक्षा तिथि :- 16 Feb To 10 March 2019 
संविदा शाला शिक्षक वर्ग 1 की परीक्षा तिथि :- 1 Feb To 11 Feb 2019 ऊपर दी गई परीक्षा की तिथि
समाचार पत्रों में प्रकाशित हुई है. अभी तक आपने किसी भी प्रकार का विज्ञापन घोषित नहीं किया. इसलिए हम ऊपर दी गई परीक्षा तिथियों की पुष्टि नहीं करते हैं. परंतु समाचार पत्रों के आने वाली सूचनाओ से आपको अवगत करवाते रहेंगे. कृपया कमेंट्स जरूर करे. हम आपके कमेंट का उत्तर तुरंत देंगे. आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे. परन्तु अभी तक ऑफिसियल तौर पर व्यापम के द्वारा कोई भी जानकारी नहीं दी गई हैं. 

Samvida Shikshak Varg 3 Hall Ticket Status - Coming Soon
Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

3 comments

  1. Please sir varg 3 ke exam ki clear date btaye please reply

    ReplyDelete
  2. Please sir varg 3 ke exam ki clear date btaye please reply

    ReplyDelete
    Replies
    1. Ji han varg 3 ki exam abhi postponed hui hai but ye jald hi hogi hamara anumaan hai yah exam october ke akhiri saptaah se shuru ho sakte hain. aap padhai jaari rakhe.

      Delete

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter