JioMart Biaora Rajgarh How To Use Online | Helpline, Jobs, Refund, and Complaint 2021

Garima Sharma
0

 JioMart Biaora Rajgarh How To Use Online | Helpline, Jobs, Refund, and Complaint 2021

Rajgarh (Biaora) में रहने वाले निवासियों के लिए Jio ने सौगात दी है. अब राजगढ़ और Biaora में रहने वाले लोग भी Jio Mart,  DMART, Relience Fresh जैसी सुविधाओ का फायदा घर बैठे उठा सकते हैं. यह सब पूरा हो पाया है सिर्फ और सिर्फ JioMart के द्वारा जिसकी एक ब्रांच Biaora में खोली गयी हैं. जिसकी पूरी जानकारी हम आपको नीचे दे रहे है. इसीलिए आप इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़े और अगर आपको यह आर्टिकल उपयोगी लगता है तो इसे अपने दोस्तों  के साथ शेयर करना न भूले.
jiomart biaora rajgarh

Subject 
  • JioMart Kya Hai?
  • JioMart Use Kaise Kare?
  • JioMart Rajgarh Me Kaise Milega?
  • JioMart Complaint Number Kya Hai?
  • JioMart Cash On Delivery Option.
  • Jobs In JioMart Biaora Rajgarh

JioMart Kya Hai?

JioMart एक ऐसी दूकान है जिससे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन Shopping कर सकते हैं. और इसमें आप किराना, हेल्थ, सब्जी और घर से सम्बंधित रोजाना उपयोग की लगभग सभी चीज़े आर्डर कर सकते हैं. 
jio mart application


JioMart Use Kaise Kare?

JioMart का उपयोग करने के लिए आपको सिर्फ अपने मोबाइल पर Play Store से JioMart की एप्लीकेशन डाउनलोड करना हैं. इस एप्लीकेशन को डाउनलोड और उपयोग करना बिलकुल फ्री हैं आपको सिर्फ उन प्रोडक्ट्स के पैसे देना हैं जो आप खरीदना चाहते हैं.  एप्लीकेशन डाउनलोड होने के बाद आपको Register या Sign Up करना होगा जो की आप अपने मोबाइल नंबर से कर सकते हैं. साथ ही अपना पूरा नाम और घर का पता डालकर आप इस JioMart की सेवा का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं.

JioMart Rajgarh Me Kaise Milega?

JioMart Store Biaora में खुला हैं. राजगढ़ में नहीं खुला है परन्तु राजगढ़ में रहने वाले भी इसकी सभी सेवाओ का लाभ घर बैठे उठा सकते हैं. इसके लिए JioMart नाम की एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा और अपने घर के पते पर सामान को बुलवाया जा सकता हैं. और किसी भी प्रोडक्ट को घर में बुलवाने में आपको किसी भी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं देना होगा. Home Delivery बिलकुल Free हैं.

JioMart Complaint Number Kya Hai?

1800 890 1222 - इस नंबर पर कॉल करके आप अपनी शिकायत या किसी भी प्रकार की असुविधा का समाधान प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए आपको इस नंबर पर कॉल करना है और हिंदी भाषा का चयन करना है और 6 नंबर दबाकर आप प्रतिनिधि से बात कर सकते हैं जो आपकी समस्या का समाधान जरूर कर देंगे. 

JioMart Cash On Delivery Option

अगर आप JioMart की सेवा का उपयोग करना चाहते है और आप कैश ओन डिलीवरी सेवा का उपयोग करना चाहते है तो आपको बता दे यह सेवा आपको राजगढ़ (Biaora) में जरूर मिलेगी. इस सेवा का उपयोग करके आप अपने घर पर सामान आने के बाद ही पेमेंट कर सकते हैं. जो की बहुत अच्छा आप्शन हैं.

Jobs In JioMart Biaora Rajgarh

अगर आप JioMart Biaora Rajgarh में Naukari (Vacancy) की तलाश कर रहे है तो आपको बता दे JioMart में जॉब पाने के लिए आपको Jio Career की वेबसाइट पर विजिट करना होगा जिसकी जानकरी के लिए "यहाँ क्लिक करे."

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top