-->

जानिये मध्यप्रदेश में कितने पूरी तरीके से ठीक हुए कोरोना वायरस से अभी तक (2 April 2020)


MP Corona Virus News

कोरोना वायरस मध्य प्रदेश ताजा खबर (2 अप्रैल 2020)

कोरोना वायरस इंडिया में बहुत तेजी से फैल रहा है और मैं आज आपको 2 अप्रैल दोपहर 3:00 बजे तक के अपडेट बता रहा हूं. कोरोनावायरस से अभी तक भारत में कुल 2100 लोग इनफेक्टेड हो चुके हैं और यह आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है. कोरोनावायरस से बचने के लिए सरकार ने सभी को घर में रहने की सलाह दी है और अपने हाथों को धोते रहने की कला के साथ-साथ अपने घर और उसके आसपास के इलाके को स्वच्छ रखने की सलाह दी है. 21 दिन का लॉक डाउन चल रहा है भारत में जिसके अभी कुछ ही दिन निकले हैं.
अब मैं आपको इंटरेस्टिंग जानकारी देने वाला हूं यह जानकारी मैंने covid19india.org वेबसाइट से प्राप्त किया है. मध्यप्रदेश में अभी तक मरने वालों की संख्या 7 या 8 हो चुकी है और अभी तक कोई भी कोरोना से मध्यप्रदेश में पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हुआ है. मध्यप्रदेश में 98 से अधिक लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना में मृत्यु ऐसे लोगों में देखी जा रही है पहले से किसी बीमारी से पीड़ित थे. मध्यप्रदेश में कोरोना से पूरी तरह ठीक होने वालों की संख्या अभी तक एक भी नहीं है.

ऐसा नहीं है कि अभी तक कोरोना वायरस से कोई ठीक नहीं हुआ है. अगर हम हरियाणा को देखें तो हरियाणा में कुल 43 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसमें से 27 पूरी तरीके से ठीक हो गए हैं और अभी तक हरियाणा में कोरोना वायरस से एक की भी मौत नहीं हुई है


वैसे हम उम्मीद करते हैं कि मध्य प्रदेश ज्यादा से ज्यादा लोग स्वस्थ होने और कोरोना जैसी महामारी को मात दे.
Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter