-->

Kiran News Agency किरण न्यूज़ एजेंसी | MP सरकारी नौकरी जाने

Kiran News Agency किरण न्यूज़ एजेंसी | MP सरकारी नौकरी जाने

हम आपका स्वागत करते हैं किरण न्यूज़ एजेंसी के पेज पर. इसमें हम आपको मध्यप्रदेश की सरकारी नौकरियों की जानकारी देंगे. सबसे पहले आपको बता दे आज हम जिस रोजगार पोर्टल की बात कर रहे हैं उसको आप – Kiran News, KNA, Kiran News Agency के नाम से जानते है. जो की ऑनलाइन जॉब्स की सूचना देने का एक पोर्टल हैं. इस पोर्टल में आपको Private Job, Government Job, Online Form, प्रवेश पत्र और रोजगार सम्बंधित सभी जानकारी मिलती हैं.
kiran news agency

अब हम आपको Kiran News Agency की जानकारी देते हैं. इस वेबसाइट के CEO विनोद कुशवाहा जी हैं. इन्होने ही Kiran News Agency को बनाया हैं. वैसे मध्यप्रदेश और भारत में हजारो की संख्या में रोजगार की सूचना देने वाले पोर्टल हैं. पर अगर MP में सरकारी नौकरी की बात की जाए तो इसमें सबसे पहले नाम "Kiran News Agency” का आता हैं. यह वेबसाइट ग्वालियर, भोपाल, इंदौर, कटनी जैसे बढे नगरो में बहुत चर्चित हैं. यह MP Govt Jobs की बारीकी से जानकारी उपलब्ध कराती हैं.

MP Kiran News Agency

आसान शब्दों में कहा जाए तो भारत में या MP में बहुत सी सरकारी और प्राइवेट नौकरियां निकलती हैं और किरण न्यूज़ एजेंसी का कार्य है की कौन सी नौकरी कहा से निकली हैं और कितने पदों के लिए निकली हैं इसकी विस्तृत जानकरी देना.

आप किरण न्यूज़ एजेंसी का उपयोग MP Rojgar Samachar के रूप में करते हैं. इस पोर्टल में आपको MP Sarkari Naukari की PDF फाइल मिल जाती हैं जिससे आपको भर्ती को समझने में आसानी होती हैं. इस वेबसाइट के माध्यम से आप Free Job Alert MP  के लिए प्राप्त कर सकते हैं.

Kiran News Agency  में रोजगार निर्माण या रोजगार समाचार मध्यप्रदेश का बेस्ट अल्टरनेटिव हैं. जिसमे आप MP Govt Jobs की सभी जानकरी फ्री में प्राप्त कर लेते हैं.

Latest Opening

  • MP NHM CHO Jobs {3570 Posts} Last Date 17 Feb 2021 {Details}
  • MP Constable Jobs (4000 Posts) Last Date 6/2/2021{Active Now}  {Details}
  • Indira Gandhi Manav Sangrahalaya Stenographer, Driver, Clerk Jobs 2021 {Details}
  • AMPRI Scientist Jobs Last Date 18 Feb 2021 (10 Posts) {Details}
  • Mhow Army Rally Last Date 5 March 2021 {Details}
  • MP Rajya Sahakari Bank Nodal Officer, Manager, Chief Executive Officer Jobs (75 Posts) Last Date 7 Feb 2021 {Details}
  • IISS Field Assistant Jobs Interview 2 Feb 2021 (7 Posts) {Details}
  • बिरसिंहपुर Umaria विधुत मंडल Graduate, Technician Apprentice Jobs Last Date 15 Feb 2021 Apply Online {Details}
  • MP Gram Panchayat Mobilizer Jobs (5221 Posts) Last Date 18 January 2021 {Details}
  • MP Ampri Project Staff Jobs (25 Posts) Last Date 11 Jan 2021 {Details}
  • Mp Income Tax आयकर निरीक्षक, कर सहायक, आशुलिपिक ग्रेड II Jobs Last Date 2 Feb 2021 {Details}
  • Gwalior Anganwadi Worker / Helper / Karyakarta Jobs Last Date 15 Jan 2021  {Details}
  • केंद्रीय कृषि मशीनरी ट्रैक्टर नगर बुदनी सुपरीटेंडेंट, स्टेनोग्राफर G1 Jobs Last Date With in 45 days {Details}
  • MP State Cooperative Bank Manager Jobs (29 Posts) Last Date 31st Jan 2021 {Details}
  • Air Force School Gwalior PGT, PRT and other Jobs (31 Posts) Last Date 15 Jan 2021 {Details}
  • BM Group Of Colleges Faculty / Non-Faculty Jobs Apply With In 5 Days {Details}
  • Ministry Of Finance Income Tax Inspector, Tax Assistant, Stenographer Grade-II Jobs (8 Posts) Last Date 2 Feb 2021 {Details}
  •  MP State Engineering Service Jobs (36 Posts) Last Date 14/2/2021 {Active Now}  
  • MP Constable Jobs (4000 Posts) Last Date 14/1/2021{Active Now}  
  • NHM MP Staff Nurse, Lab Technician, ANM Jobs Last Date 15 Jan 2021 Apply Online (5853 Posts)
  • MGMMC Indore Staff Nurse Jobs (264 Posts) Last Date 5 Jan 2021 - (Download PDF)
  • ESIC Indore Resident, Doctor, Physician Jobs 2020 (53 Posts) Walk-In Dates 5/6 Jan 2021 (Download PDF)
  • MPPSC Medical Officer Jobs Last Date 17 Jan 2020 (5 Posts) (Download PDF)
  • MP Group 2 Sub Group 4 Jobs 2021 | Exam Date Updated (Details)
  • MP Krishi Kalyan Vibhag Jobs 2020 | New Exam Date Updated (Details)
  • Mp Vyapam Constable Jobs 2020: MP Constable Exam Dates 2021 (Details)
  • किरण न्यूज़ एजेंसी में क्या है?

    किरण न्यूज़ एजेंसी में मध्यप्रदेश और देश की सभी सरकारी नौकरी की जानकारी के साथ साथ Online Form,  इंटरव्यू लैटर, Result, Answer Key और एडमिट कार्ड की जानकारी मौजूद हैं. इस वेबसाइट पर आपको इन सभी टॉपिक की अलग अलग केटेगरी मिल जाएगी.

    ये बात बताने की नहीं है की Kiran News Agency खुद की एक रोजगार पत्रिका जारी करती हैं. इस Kiran News Agency पत्रिका में कई प्रकार की प्राइवेट और सरकारी नौकरी की जानकारी उपस्थित रहती हैं. और इस पत्रिका के लिए पाठको को किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना पड़ता.

    KiranNewsAgency

    MP Rojgar Samachar - मेरे द्वारा बनाई गई इस पोस्ट के माध्यम से आप सरकारी नौकरी Mp में निकलने वाली सभी नौकरियों (Jobs) की जानकारी मिलेगी. यह पेज हम लगातार अपडेट करते रहेंगे और इसके उपयोग करने के बाद आपको Rojgar Nirman और रोजगार समाचार पत्र को पढने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. इस पेज पर आपको MP PEB, Vyapam, MPPSC, MPPGCL, Mponline, Bank Note Press, LIC MP, Vanrakshak, Mp Jail Vibhag, Mp High Court, MP Patwari, Mp Police सम्बंधित सभी भर्तियो की पूरी जानकारी दी जायेगी. दैनिक रोजगार MP जानने के लिए आप इस पेज पर रोजाना विजिट करे.

    देश और प्रदेश में बेरोजगारी का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा हैं और इसी के चलते रोजगार की कमी सभी को महसूस होती है. इसीलिए आपको छोटी से छोटी भर्ती जो मध्यप्रदेश से सम्बंधित हैं उसकी जानकरी के लिए आपको इसी पेज पर लगातार विजिट करना पड़ेगा.

    MP Govt Jobs For Female

    हम आपको बता दे इसी पेज पर ऐसी नौकरियों की जानकारी भी दी जायेगी जिसमे मध्यप्रदेश (MP) की प्रतिभाशाली महिलाए आवेदन करके अपने भविष्य को उज्जवल कर सकती हैं. ये नौकरी किस सरकारी विभाग से निकली है और इसमें चयन प्रक्रिया क्या हैं इसकी पूरी जानकारी आपको दी जायेगी. जिसमे Mp Govt Jobs, Syllabus, Paper Pattern, Ground Test Details, Interview Dates, Previous Year Papers,Model Papers आदि शामिल होंगे. ये सभी आप तक पहुचने में हमें ख़ुशी होगी.  कुछ प्रमुख मध्यप्रदेश की नौकरियां जो महिलाओ के लिए आयोजित होती हैं वो इस प्रकार हैं - महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी सहायिका, Mp पुलिस Female, MP High Court Jobs, Computer Operator, MP ग्रामीण बैंक जॉब्स शामिल हैं.

    Mp Online Portal Jobs (mponline.gov.in)

    अगर हम बात करे ऑनलाइन आवेदन करने की तो मध्यप्रदेश में सभी विभागों के फॉर्म ऑनलाइन डाले जाते हैं जिसके लिए सिर्फ और सिर्फ Mponline पोर्टल का उपयोग किया जाता हैं. Mponline Jobs की पूरी जानकारी आपको इसी Webpage पर दी जाएगी. MP व्यापम या MPPEB के भी सभी फॉर्म mponline पोर्टल के माध्यम से भरे जाते हैं. और इस पोर्टल की सबसे बड़ी खासियत यह है की इसका उपयोग आम आदमी भी घर बैठे कर सकता हैं. और Mponline जॉब्स में ऑनलाइन आवेदन का तरीका भी बहुत आसान हैं.  इसमें अधिकतर जॉब्स Fresher के लिए होती हैं. पर आप इसमें Fresher और Experience दोनों प्रकार की जॉब देख पाएंगे.

    Mp Govt Jobs For 12th Pass


    मध्यप्रदेश में कई ऐसी जॉब्स हैं जो बारहवी पास वालो के लिए होती हैं जिसमे कोर्ट, व्यापम, MPPEB, MPPGCL और mponline से निकलने वाली जॉब्स शामिल हैं. इन विभागों के अलावा भी कई विभाग ऐसे हैं जिनके माध्यम से आपको MP Govt Job मिल सकती हैं जो की बारहवी (12th) पास वालो के लिए होती हैं.

    Mp Govt Jobs Apply Online

    Mp Govt Jobs में आवेदन करने के लिए आप Mponline पोर्टल का उपयोग कर सकते हैं. और ऑनलाइन आवेदन करने से पहले आप PDF फाइल में दी गई सभी निर्देशों का अच्छे से पालन करे. क्योकि अगर आप आवेदन करने में कोई गलती करते हैं तो इसका खामियाजा आपको ही होगा क्योकि यदि आप MP Govt Job में चयनित भी हो जाते हैं तो ऑनलाइन आवेदन करते समय की गई गलती के कारण आपकी योग्यता निरस्त कर दी जाएगी. इसीलिए पूरी सावधानी से ऑनलाइन आवेदन करे और निर्देशों का पालन करे.

    Kiran News Agency  - Mp Upcoming Vacancy

    मध्यप्रदेश में बहुत सी ऐसी भर्ती है जो अभी आने वाली हैं जिसमे से कुछ भर्तियो की जानकारी हमने नीचे दी हैं. Mp Employment News की जानकारी इसी वेबसाइट से मिलेगी. और शिवराज सिंह चौहान ने भी रोजगार सेतु पोर्टल की शुरुआत की हैं जिसके माध्यम से मजदूरो को कारखानों में रोजगार मिल रहा हैं. आगे हम उम्मीद करते हैं ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और भी ऐसी घोषनाये करेंगे जिसके चलते Mp Govt Jobs की संख्या में वृधि होगी.



    Gktricks.in की तरफ से हम आपको सभी नौकरियों के लिए शुभकामनाये देते हैं की आप सभी नौकरियों को पाने में सफल हो, और Mp Govt Job पाकर आप अपने भविष्य को उज्वल कर सके. हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए धन्यवाद.
    Amit Sharma
    Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

    Related Posts

    2 comments

    Post a Comment

    Subscribe Our Newsletter