-->

Mall91 Ghar Baithe Kamai Ka Tarika 2020 | मोबाइल से ऑनलाइन कमाई करने का तरीका

Cover Topic - Mall91 Kya Hain, Mall91 Real Or Fake, Mall91 Review, Mall91 Online Earning Report, Mall91 How To Use, Mall91 Se Paise Kaise Kamaye, Mall91 Promo Code Promote Kare

दोस्तों आपका स्वागत हैं, आज हम आपको ऑनलाइन कमाई करने का एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिसका उपयोग करके लोग घर बैठे हजारो रुँपये कमा रहे हैं. और इसके लिए उन्हें किसी का हुकुम मानने की जरुरत नही क्योकि इस कार्य में आप खुद अपने बॉस हैं. और इस काम के लिए आपके पास कोई विशेष योग्यता की भी जरूरत नहीं है. कोई भी इस कार्य को करके हजारो की कमाई कर सकता हैं. वो भी बिना किसी पैसे को खर्च किये.

अगर आपको विडियो देखकर इसको समझना है तो नीचे दिए गए विडियो को देखे 

Mall91 Ghar Baithe Kamai Ka Tarika 2020 | मोबाइल से ऑनलाइन कमाई करने का तरीका 


तो आज में आपको जिस कार्य के बारे में बता रहा हूँ उसका नाम हैं "MALL91" यह प्ले स्टोर की एक विश्वशनीय एप्लीकेशन हैं. जिसका उपयोग करना एकदम फ्री हैं और इससे आप हजारो रुपये की कमाई कर सकते हैं वो भी घर बैठे बिना कुछ खर्च किये. आपको बता दू इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर में 1 लाख लोगो ने औसतन 4.2 रेटिंग दी है जो की बहुत अच्छी बात हैं. इसके साथ ही इस एप्लीकेशन को एक करोड़ से अधिक लोगो ने अपने मोबाइल पर इनस्टॉल किया है.
(Use Promo Code For Bonus - D7OTP02)

Mall91 से कमाई कैसे कर सकते हैं 

इस एप्लीकेशन से कई प्रकार से कमाई की जा सकती हैं जिनसे से कुछ प्रचलित तरीके नीचे फोटो के माध्यम से समझाया गया हैं. और अगर आपके मन में कोई भी प्रश्न हो तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपके सभी प्रश्नों का उत्तर जरूर देंगे.

  • इसमें ये जरूरी नहीं की आप अगर लोगो को जोड़ना बंद कर दे तो आपकी कमाई बंद हो जाएगी बल्कि यदि आपके द्वारा जोड़े गए लोग अन्य लोगो को जोड़ेंगे तो उसका भी बोनस आपको मिलेगा.
  • इस एप्लीकेशन के प्रोडक्ट को बेचकर भी आप कमाई कर सकते हैं.
  • इस एप्लीकेशन के Quiz को खेलकर भी कमाई की जा सकती हैं. 
  • इस एप्लीकेशन के स्पिन का उपयोग करके भी कमाई की जा सकती हैं.
  • इस एप्लीकेशन के आप अपने एरिया के डीलर बनकर भी कमाई कर सकते हैं.
  • (Use Promo Code For Bonus - D7OTP02)



Mall91 को ज्वाइन कैसे करे 

Click Here To Join Mall91 - https://m91.co/pOMNag
(Use Promo Code For Bonus - D7OTP02)

ऊपर दी गई लिंक पर क्लिक करके आप इस एप्लीकेशन को इनस्टॉल कर सकते हैं परन्तु एक बात जरूर याद रखे एप्लीकेशन इनस्टॉल के बाद आप D7OTP02  इस कोड को रेफेर कोड में जरूर डाले इसी से आपको बोनस मिलेगा. तो D7OTP02 रेफेर कोड का उपयोग करना न भूले. 

कमाई होती है इसके सबूत के लिए हम कमाई का स्क्रीनशॉट आपके साथ साझा कर रहे हैं जिसको देख कर आपको मोटिवेशन हो और आप भी इस एप्लीकेशन को उपयोग करने के लिए उत्सुक हो.

Mall91 से लेवल 15 तक कमाई का कमीशन


Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter