भारत के इन राज्यों में नहीं है कोरोना वायरस का एक भी मरीज (4/4/2020)

Advertisement

भारत के इन राज्यों में नहीं है कोरोना वायरस का एक भी मरीज (4/4/2020)

covid19india.org इस वेबसाइट के माध्यम से आप कोरोना वायरस किसी भी प्राप्त कर सकते हैं हमने इस वेबसाइट के माध्यम से कुछ आंकड़े आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं जोकि 4 अप्रैल 2020 दोपहर 3:00 बजे तक के हैं.

कोरोना वायरस से भयभीत होने की जगह सचेत रहना ज्यादा जरूरी है और सरकार के दिए हुए निर्देशों का पालन करना अत्यंत जरूरी है क्योंकि यह बीमारी एक इंसान से हजारों इंसानों को मिल सकती है. चलिए अब आपको अभी तक के आंकड़े बताते हैं कोरोना वायरस से संबंधित.

  • मध्यप्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से ठीक होने वाले का आंकड़ा अभी तक नहीं आया है मध्य प्रदेश मैं कोरोना वायरस से ग्रसित हुए मरीजों में से अभी कोई भी ठीक नहीं हुआ है. जबकि 8 लोगों की मौत भी हो चुकी है.
  • हरियाणा राज्य ऐसा है जहां 58 लोग कोरोना वायरस से पीड़ित हुए थे जिसमें से 27 लोग पूरी तरीके से ठीक भी हो चुके हैं. और अच्छी बात यह है कि अभी तक यहां कोरोना वायरस से एक भी मौत नहीं हुई है.
  • कोरोनावायरस से ग्रसित टॉप 3 राज्य -  महाराष्ट्र (537 Case),  तमिलनाडु (411 Case)  और दिल्ली (386 Case) है.
  •  वही कुछ ऐसा राज्य भी हैं जहां अभी तक कोरोनावायरस का एक भी मरीज नहीं है -  नागालैंड,  मेघालय, त्रिपुरा  और सिक्किम.
Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Free Alerts