-->

Saraswat Bank Clerk Vacancy 2021: FAQ | Notification | Syllabus | Selection Process Updates

Saraswat Bank Clerk Vacancy 2021: Saraswat Bank विभाग में नई Sarkari Naukri आना शुरू हो गई है, और अभी हम Clerk की भर्ती की बात कर रहे है. Saraswat Bank Clerk के Admit Card, Answer Key. Exam Syllabus और Result सम्बंधित सभी जानकारी के लिए आप Gktricks.in पर Updates प्राप्त कर सकते हैं. 
ताजा खबर 18 March 2021: Saraswat Bank Clerk Job का Notification जारी हो चुका है.  नीचे टेबल के माध्यम से आप Saraswat Bank की Bharti की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Saraswat Bank Clerk Recruitment 2021

Department

Saraswat Bank

Post Name

Clerk

Total Posts

150

Fees

750

Salary

21620

Age

27

Education

Graduate

Location

Madhya Pradesh

Last Date

31 March 2021

How To Apply

Online

Job Type

Government

Details

Click Here

Official Website

saraswatbank.com

Exam Date

May 2021

Admit Card

Coming Soon

Result

Coming Soon

Must Watch

UG Pass Jobs


ऊपर टेबल के माध्यम से इस भर्ती को संक्षिप्त में समझाने का प्रयाश किया गया है, अगर अभी भी आपके कोई प्रश्न है इस Recruitment से Related तो आप हमें Comment के जरिये पूछ सकते हैं, Saraswat Bank Clerk Vacancy से सम्बंधित प्रश्न के लिए इसी Article के Comment Box पर जाए.

सभी के मन में उठने वाले कुछ सवालो को हमने नीचे प्रश्न उत्तर के द्वारा शामिल किया हैं जो की Saraswat Bank Clerk Recruitment 2021 से सम्बंधित हैं.

Saraswat Bank Clerk Vacancy में आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 March 2021 हैं. फीस भुगतान के बाद संशोधन सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए आप Saraswat Bank की सरकार वेबसाइट पर विजिट कीजिये.

Saraswat Bank Clerk की भर्ती सरकारी है या Private? तो हमने Saraswat Bank की वेबसाइट पर विजिट करके जानकारी प्राप्त की है की यह भर्ती में आपको जो नौकरी मिलेगी वह "सरकारी" रहेगी.

Saraswat Bank Clerk की भर्ती Age Limit अधिकतम 27 साल रहेगी. इस भर्ती में सरकारी नियमो के अनुसार आरक्षित जातियों को आरक्षण मिलेगा अधिक जानकारी के लिए Official Notification जरूर पढ़े.

Saraswat Bank Clerk की परीक्षा तिथि May 2021 हैं. अभी Saraswat Bank Clerk की परीक्षा तिथि (Time Table) की घोषणा नहीं हुई हैं जैसे ही विभाग द्वारा इसकी जानकारी दी जायेगी वह इस वेबसाइट पर Update कर दी जाएगी.

Saraswat Bank Clerk Exam Result परीक्षा के 1 माह बाद घोषित हो जाता है पर कभी यह जल्दी और विलम्ब भी हो जाता हैं. रिजल्ट देखने के लिए आप ऊपर दी गई टेबल का उपयोग करे.

Saraswat Bank Clerk Syllabus

Saraswat Bank Clerk Syllabus 2021 की जानकारी के लिए आप ऊपर टेबल में दी गयी PDF को डाउनलोड करके पूरी जानकरी प्राप्त कर सकते हैं.

Saraswat Bank Clerk में आपको वेतन (Salary) 21620 Rs. मिलेगी. अगर भर्ती में एक से अधिक पद है तो वेतन में अलग अलग रहेगा.

पिछले वर्षो के Cut Off Marks को ध्यान में रखकर इस वर्षा का अनुमानित कट ऑफ मार्क्स की जानकरी जल्द इसी वेबसाइट पर दी जायेगी.

जी हाँ, इस भर्ती में आवेदन करने के लिए All India के उम्मीदवार योग्य हैं पर आवेदन करने के पहले सभी आवश्यक शर्तो को अवश्य पढ़ ले.

Saraswat Bank Clerk के एडमिट कार्ड (Hall Ticket) को परीक्षा के 10 दिन पहले डाउनलोड किये जा सकते हैं. पर Admit Card ना आने की दशा में आप Official Website पर जाकर विभाग से संपर्क कर सकते हैं.

Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter