-->

Dhoni out of the Asia cup team india squad 2014

धोनी हुए टीम इंडिया से बाहर - धोनी  ने खुद अपना नाम वापिस ले लिया है।  ऐसा कहना है कुछ का।  पर टीम कि घोषणा के समय बताया गया धोनी चोटिल होने के कारण बाहर हुए है।  पर हम सभी ने देखा है कि धोनी के नेतृत्व में टीम इंडिया बुरी तरह हार रही थी।  यही कारण है कि धोनी टीम से बाहर है।

२५ फरवरी से चालू होने वाले एशिया कप में धोनी कि जगह विराट कोल्ही कप्तानी  करते नज़र आयेंगे।  धोनी कि जगह कीपर कार्तिक जगह लेंगे।  और विकेट के पीछे नज़र आयेंगे।  और  नज़र विराट पर रहेगी।  एशिया कप के फिक्चर्स या टाइम  टेबल हमने  पहले वाली वाली पोस्ट पोस्ट पर बता दिया है।  जिसे (एशिया कप) देखने के लिए यहाँ क्लिक करे


इंडिया टीम न्यूज़ीलैण्ड से  बहुत बुरी तरह हार कर लौटी है।  इंडिया टीम ने वहाँ २ टेस्ट , ३ एक दिवसीय मैच  खेले।  जिसमे उससे एक भी मैच में जीत नहीं मिली।  इंडिया टीम को वर्ल्ड कप कि तैयारी में बहुत बड़ा झटका लगा है क्योकि वर्ल्ड कप न्यूज़ीलैण्ड और ऑस्टेलिआ में होने वाला है।

हम वापिस लौटेंगे एशिया कप में खेलने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियो के नाम के साथ।  आप हमारे पेज को रोज क्लिक करे ताजा जानकारी के लिए।

Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter