-->

Gujarat HC Driver Vacancy 2021: FAQ | Notification | Syllabus | Selection Process Updates

Gujarat HC Driver Vacancy 2021: Gujarat HC विभाग में नई Sarkari Naukri आना शुरू हो गई है, और अभी हम Driver की भर्ती की बात कर रहे है. Gujarat HC Driver के Admit Card, Answer Key. Exam Syllabus और Result सम्बंधित सभी जानकारी के लिए आप Gktricks.in पर Updates प्राप्त कर सकते हैं. 

ताजा खबर 17 March 2021: Gujarat HC Driver Job का Notification जारी हो चुका है.  नीचे टेबल के माध्यम से आप Gujarat HC की Bharti की पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Gujarat HC Driver Recruitment 2021

Department

Gujarat HC

Post Name

Driver

Total Posts

5

Fees

300/150

Salary

18800-53200

Age

34

Education

Driving License

Location

Gujarat

Last Date

5/4/2021

How To Apply

Online

Job Type

Government

Details

Click Here

Official Website

gujarathighcourt.nic.in

Exam Date

Update Soon

Admit Card

Coming Soon

Result

Coming Soon

Must Watch

Driving License Pass Jobs


ऊपर टेबल के माध्यम से इस भर्ती को संक्षिप्त में समझाने का प्रयाश किया गया है, अगर अभी भी आपके कोई प्रश्न है इस Recruitment से Related तो आप हमें Comment के जरिये पूछ सकते हैं, Gujarat HC Driver Vacancy से सम्बंधित प्रश्न के लिए इसी Article के Comment Box पर जाए.

सभी के मन में उठने वाले कुछ सवालो को हमने नीचे प्रश्न उत्तर के द्वारा शामिल किया हैं जो की Gujarat HC Driver Recruitment 2021 से सम्बंधित हैं.

Gujarat HC Driver Vacancy में आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 April 2021 हैं. फीस भुगतान के बाद संशोधन सम्बंधित अधिक जानकारी के लिए आप Gujarat HC की सरकार वेबसाइट पर विजिट कीजिये.

Gujarat HC Driver की भर्ती सरकारी है या Private? तो हमने Gujarat HC की वेबसाइट पर विजिट करके जानकारी प्राप्त की है की यह भर्ती में आपको जो नौकरी मिलेगी वह "सरकारी" रहेगी.

Gujarat HC Driver की भर्ती Age Limit अधिकतम 34 साल रहेगी. इस भर्ती में सरकारी नियमो के अनुसार आरक्षित जातियों को आरक्षण मिलेगा अधिक जानकारी के लिए Official Notification जरूर पढ़े.

अभी Gujarat HC Driver की परीक्षा तिथि (Time Table) की घोषणा नहीं हुई हैं जैसे ही विभाग द्वारा इसकी जानकारी दी जायेगी वह इस वेबसाइट पर Update कर दी जाएगी.

Gujarat HC Driver Exam Result परीक्षा के 1 माह बाद घोषित हो जाता है पर कभी यह जल्दी और विलम्ब भी हो जाता हैं. रिजल्ट देखने के लिए आप ऊपर दी गई टेबल का उपयोग करे.

 

Source: gujarathighcourt.nic.in

Gujarat HC Driver में आपको वेतन (Salary) 18800-53200 मिलेगी. अगर भर्ती में एक से अधिक पद है तो वेतन में अलग अलग रहेगा.

पिछले वर्षो के Cut Off Marks को ध्यान में रखकर इस वर्षा का अनुमानित कट ऑफ मार्क्स की जानकरी जल्द इसी वेबसाइट पर दी जायेगी.

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए Gujarat के उम्मीदवार योग्य हैं पर आवेदन करने के पहले सभी आवश्यक शर्तो को अवश्य पढ़ ले.

Gujarat HC Driver के एडमिट कार्ड (Hall Ticket) को परीक्षा के 10 दिन पहले डाउनलोड किये जा सकते हैं. पर Admit Card ना आने की दशा में आप Official Website पर जाकर विभाग से संपर्क कर सकते हैं.

Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter