-->

Breaking News Mp SI Admit Card 2015 Arrived

Mp Si Admit Card 2015 Mp SI Hall Ticket 2015 Mp si Hall Ticket 2015
हम आपको मध्यप्रदेश  के पुलिस विभाग के प्रवेश पत्र कि खबर दे रहे है।  प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए आप व्यापम कि  वेबसाइट पर विजिट करे।  व्यापम कि सरकारी  साईट नीचे  गई है। मध्य प्रदेश के सब इंस्पेक्टर कि परीक्षा के एडमिट कार्ड २५ फरवरी से डाउनलोड किये जा सकते है।


मध्यप्रदेश पुलिस ने इस भर्ती कि सूचना दिसंबर २०१4 में दी थी। यह परीक्षा ६२२ पदो के लिए ली जा रही है।  इस भर्ती में - सब इंस्पेक्टर , प्लाटून कमाण्डर और सूबेदार के पद शामिल है।  इसके मॉडल पेपर देखने के लिए यहाँ  क्लिक करे। 

इस परीक्षा में  ८०००० के लगभग उम्मीदवारो के शामिल होने कि उम्मीद है।  आप  हमारे साथ जुड़े रहे।  हम परीक्षा के एक दिन बाद साल्व्ड पेपर या हल प्रश्न पत्र के साथ लौटेंगे।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आप  एप्लीकेशन नंबर और अपनी जन्म तारीख का उपयोग करे।  इस बार एडमिट कार्ड के दो भाग है।  पहला भाग और दूसरा भाग।  आपको दोनों प्रश्न पत्र में एक एक भाग लगेगा।
अगर आप हमारे भविष्य कि पोस्ट्स ईमेल द्वारा  चाहते है तो हमें सब्सक्राइब करे।

एडमिट कार्ड के लिए यहाँ क्लिक करे 


Download Admit Card 2015
Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

4 comments

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter