-->

Samvida Shikshak Choice Filling 1-2-3 Details 2021

Samvida Shikshak Choice Filling 1-2-3 Details 2021

10 April 2021 ताजा खबर - अभी किसी भी प्रकार की चॉइस फिलिंग चालू नहीं हैं. जैसे ही कोई अधिकारिक खबर आती है तो उसकी जानकारी आपको दी जाएगी.

ताजा खबर:- मध्यप्रदेश संविदा शाला शिक्षक की भर्ती अभी नहीं आई हैं.ना ही भर्ती का कोई विज्ञापन आया हैं. आप Whatsapp और फेसबुक में वायरल हो रहे झूठे विज्ञापन के झासे में ना आये. क्योकि इस भर्ती का आयोजन Mp Peb और Mp ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से संपन्न होगी. जिस पर इस भर्ती की अभी कोई जानकारी नहीं हैं. और वायरल हुई पीडीऍफ़ फाइल पुरानी (2011) की हैं जो की गलत तरीके से Edit की गई हैं. भर्ती की ताजा जानकारी मिलते ही आपको सूचना देंगे.


नीचे हम हाल ही के पेपर्स की न्यूज़ दिखा रहे हैं जिसमे संविदा शिक्षक 2018 की पूरी जानकारी हैं. अभी व्यापम ने कोई भी सूचना नहीं दी हैं इसीलिए आप अपने विवेक का उपयोग करे.


फोटो सौजन्य : नवभारत समाचार पत्र



ऊपर आप साफ़ देख सकते हैं की संविदा की भर्ती की जानकारी दी गई हैं जिसके कुछ महत्वपूर्ण तथ्य हम आपको नीचे पॉइंट्स के रूप में समझा रहे हैं.


संविदा शाला शिक्षक भर्ती में कुल पदों की संख्या :- 31000 के लगभग
महिलाओ को 50% का आरक्षण.
अतिथि शिक्षको के लिए भी विशेष आरक्षण.
संविदा शाला शिक्षक वर्ग 3 की परीक्षा तिथि :- 19 मार्च 2018 से 3 अप्रैल 2018
संविदा शाला शिक्षक वर्ग 2 की परीक्षा तिथि :- 17 अप्रैल 2018 से 23 अप्रैल 2018
संविदा शाला शिक्षक वर्ग 1 की परीक्षा तिथि :- 2 मई 2018
परीक्षा पद्धति :- ऑनलाइन
व्यापम द्वरा विज्ञापन :- जल्द जानकारी देंगे.
अप्लाई ऑनलाइन :- मप्र ऑनलाइन पोर्टल
9 November 2017 : दैनिक भास्कर न्यूज़ पेपर में हाल ही में यह खबर पोस्ट की गई हैं की संविदा शाला शिक्षक की भर्ती प्रक्रिया फरवरी 2018 में शुरू होगी . और इस भर्ती में अतिथि शिक्षको के लिए आरक्षक के लिए नये नियम की घोषणा व्यापम द्वारा की जाएगी. यह भर्ती 32000 के लगभग पदों के लिए होगी. पदों की संख्या घटाई एवं बढाई जा सकती हैं.


Mponline time table to download the Samvida Shikshak 3,2 read the post. From Mponline Official 2013 All-Time tables, see the exam schedule.If you want to join Samvida Shikshak 3,2 examination, the admit card, click on the link below. Hall tickets to see the application number to use.To see the results of Mponline to use this site. First of all we will give information on the results of Mponline


Download Mponline Samvida Shikshak 3,2 Exam Time Table 2020 - Click Here
Amit Sharma
Amit Sharma, I am a Professional Blogger since 2011. Through this website, I give information about government jobs, admit card, university results and other updates.

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter